RJD विधायक की भतीजी और उसके ब्वायफ्रेंड की हत्या मामले में 3 और आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Sep 23, 2019 - 03:04 PM (IST)

 

मंगेरः बिहार के मुंगेर जिले से राजद विधायक की भतीजी एवं उसके मित्र की हत्या के मामले में फरार चल रहे तीन और आरोपियों को विशेष कार्य बल (एसटीएफ) ने गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक गौरव मंगला ने बताया कि राजद विधायक विजय कुमार विजय की भतीजी ट्विंकल यादव और उसके मित्र मोहम्मद आसिफ की हत्या के मामले में एसटीएफ ने तीन और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में पहले गिरफ्तार हुए एक आरोपी ने पुलिस को 20 घंटों तक गुमराह किया और हत्याकांड को आत्महत्या बताता रहा। पुलिस के द्वारा कड़ी पूछताछ के बाद उसने पुलिस के समक्ष अपराध स्वीकार कर लिया और घटना की पूरी जानकारी दे दी।

बता दें कि राजद विधायक की भतीजी और एक युवक मृत अवस्था में मिले थे। दोनों के सिर पर गोलियों के निशान थे। वहीं पुलिस अधीक्षक ने पहले कहा था कि पहली नजर में यह प्रेम के विफल होने पर खुदकुशी करने का मामला जान पड़ता है। फिर बाद में खुलासा हुआ कि आसिफ के दोस्त दानिश ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर युवती के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की लेकिन दोनों ने इसका प्रतिरोध किया। गुस्से में दानिश ने उनको गोली मार दी और फरार हो गया।

Nitika