नगर विकास मंत्री का तंज- दूसरों को आईना दिखाने से पहले तेजस्वी खुद को आईने में देखें

punjabkesari.in Sunday, Aug 19, 2018 - 06:53 PM (IST)

पटनाः बिहार के बहुचर्चित मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले में नगर विकास एवं आवास मंत्री और भाजपा नेता सुरेश शर्मा का नाम मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के साथ जोड़ा जा रहा है। इस पर बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सुरेश शर्मा के इस्तीफे की मांग की है। तेजस्वी की इस मांग पर मंत्री सुरेश शर्मा ने करारा पलटवार किया है।

मंत्री सुरेश शर्मा ने कहा कि इतने मामलों में संलिप्त होने के बाद तेजस्वी किस मुंह से मेरे इस्तीफे की मांग कर रहे हैं। पहले वह बिहार की जनता को बताएं कि वह कब इस्तीफा दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि तेजस्वी के पीए पर देह व्यापार का आरोप लगा है, वह उनके खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं कर रहे हैं। 

शर्मा ने तेजस्वी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह दबाव और चेहरा चमकाने वाली राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि दूसरों को आईना दिखाने वाले तेजस्वी को खुद अपना चेहरा आईने में देख लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर उनके पास कोई सबूत है तो वह कोर्ट में पेश करें, बेबुनियादी आरोप लगाना बंद करें।

नगर विकास मंत्री ने कहा कि मुजफ्फरपुर की जनता ने उन्हें अपनी कीमती वोट देकर चुना है। वह राजनीति में लोगों की सेवा करने आए हैं दूसरों की तरह धन अर्जित करने के लिए नहीं। उन्होंने कहा कि इस मामले की सीबीआई जांच हो रही है, अगर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लगा कि मामले में उनकी कोई संलिप्तता है तो वह इस्तीफा दे देंगे।   
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static