आर्थिक तंगी से परेशान दंपत्ति ने की आत्महत्या, लकवाग्रस्त पति निजी नर्सिंग होम में था भर्ती

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2019 - 06:08 PM (IST)

पटना: बिहार की राजधानी पटना के राजीव नगर इलाके में शुक्रवार को आर्थिक तंगी से परेशान एक दंपत्ति ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस अधीक्षक प्राणतोष कुमार दास ने यहां बताया कि राजीव नगर थाना क्षेत्र स्थित एक निजी नर्सिंग होम में पति-पत्नी ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। मृतकों की पहचान पटना जिले के मसौढ़ी थाना क्षेत्र के संघतपर निवासी रवि रंजन और चंचल कुमारी के रूप में हुई है।

एक सड़क दुर्घटना में घायल होने के बाद रवि रंजन लकवाग्रस्त हो गया था, जिसे इलाज के लिए पिछले 7 अप्रैल को निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था। दास ने बताया कि स्वास्थ्यकर्मी शुक्रवार की सुबह नियमित जांच के लिए पहुंचे तो कमरा अंदर से बंद पाया। काफी आवाज देने के बाजवूद जब अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली तो दरवाजे को तोड़ा गया। कमरे के अंदर दंपत्ति का शव पंखे से लटका हुआ पाया गया।

इलाज में काफी रुपये खर्च होने की वजह से दंपति के समक्ष गंभीर आर्थिक संकट था और संभवत: इसी से परेशान होकर दंपत्ति ने आत्महत्या की है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमाॅटर्म के लिए भेज दिया है। वहीं मामले की छानबीन की जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static