RLSP नेता की हत्या पर कुशवाहा का ट्वीट- क्या बदल दी गई है बिहार में सुशासन की परिभाषा?

punjabkesari.in Wednesday, Nov 14, 2018 - 06:10 PM (IST)

पटनाः राजधानी में छठ महापर्व के कार्यक्रम के दौरान रालोसपा नेता की हत्या कर दी गई। इस पर रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट करते हुए राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा है। 

रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मध्य रात्रि में पालीगंज के रालोसपा प्रखंड अध्यक्ष अमित भूषण वर्मा की गोली मार कर हत्या कर दी गई। छठपूजा के मौके पर अत्यंत दुःखद और हृदयविदारक घटना सुनने को मिली है। उन्होंने बिना नाम लिए सीएम नीतीश पर तंज कसते हुए लिखा कि घटना पर घटना, फिर घटना, घटनाओं का सिलसिला, हर-तरफ, हर-पहर, चुन-चुन कर हत्या...फिर भी सुशासन? शायद उन्होंने बिहार में सुशासन की परिभाषा बदल दी है।

कुशवाहा ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि व्यक्तिगत रूप से इस घटना से काफी मर्माहत हूँ। लोग स्तब्ध हैं, सब लोगों के आंखों से आंसू आ रहे हैं। उन्होंने लिखा कि ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि दिवंगत आत्मा की शांति और परिजनों को संकट से उबरने की शक्ति दें। साथ ही उन्होंने कहा कि घटना की जल्द से जल्द जांच हो और न्याय मिले।

इस पर रालोसपा ने ट्वीट करते लिखा कि सत्ता के तोड़-जोड़ से थोड़ा समय निकालिए, अभियान चलवाकर अपराधियों पर त्वरित कारवाई कर सजा दिलवाइए। आपके तथाकथित सुशासन में हत्याएं हो रही हैं। जनसेवकों के इन रोते बिलखते विधवा, बच्चों और परिजनों के साथ न्याय कीजिए। 

prachi