सुशील मोदी का ट्वीट- महागठबंधन में केवल गांठ ही गांठ है, कोई टिकाऊ बंधन नहीं

punjabkesari.in Wednesday, Jan 16, 2019 - 10:51 AM (IST)

पटनाः उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि फुटकर दलों के कथित महागठबंधन में केवल गांठ ही गांठ है, कोई टिकाऊ बंधन नहीं। बिहार में जिस कांग्रेस के सभी विधायकों को मंत्री बनवा कर कभी राबड़ी देवी ने अपनी सरकार बचायी थी, आज उस कांग्रेस को यूपी में अपमानित करने वाली सपा-बसपा के नेताओं को राजद के नेता गुलदस्ते भेंट कर रहे हैं।

सुशील मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद को सपा ने यूपी विधानसभा के चुनाव में प्रचार के लिए नहीं बुलाया, तो वे खुद ही पहुंच गए। पड़ोसी राज्य में राजद की एक सीट जीतने की भी औकात नहीं लेकिन वह सपा-बसपा को बिना मांगे समर्थन दे रहा है और दूसरों की जीत के लिए पूरी ताकत लगाने का हास्यास्पद दावा कर रहा है। बिहार में कांग्रेस एक बेवफा दोस्त को भरोसेमंद मान रही है।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि कर्पूरी ठाकुर ने गरीबी के आधार पर ऊंची जाति के लोगों को भी रिजर्वेशन देने की बात कही थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने इस वर्ग को 10 फीसद रिजर्वेशन देकर जननायक के विचार को लागू किया। सवर्ण रिजर्वेशन का विरोध करने वाले राजद को कर्पूरी ठाकुर का नाम लेने का कोई नैतिक अधिकार नहीं। उनके विचारों, सादगी और ईमानदारी से नाता तोड़कर जिन लोगों ने ताबड़तोड़ घोटाले किए, समाजवाद को परिवारवाद में बदला और बेनामी संपत्ति बनाई, वे जयंती-पुण्यतिथि पर कर्पूरी जी के नाम पर अतिपिछड़ो-दलितों को धोखा देते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static