तेजस्वी का ट्वीट- नीतीश जी को PM मोदी से लगता है डर

punjabkesari.in Saturday, Apr 20, 2019 - 10:54 AM (IST)

पटनाः बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि नीतीश जी को PM मोदी का इतना डर है कि बेचारों ने बीजेपी के चलते अभी तक अपना घोषणा पत्र भी जारी नहीं किया है?

तेजस्वी ने कहा कि PM ने पटना यूनिवर्सिटी के शताब्दी समारोह में पीयू को केंद्रीय विश्वविद्यालय का दर्जा देने की CM की मांग को ठुकरा नीतीश जी को जो हड़काया था तब से वो भीगी बिल्ली बने हुए हैं। इसके अतिरिक्त तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि प्रिय नरेंद्र मोदी जी कृपया ऐसे किसी प्रॉजेक्ट का नाम बताएं जिसका बिहार में आपने स्वयं शिलान्यास और उद्घाटन किया? जिस हाइवे के पास आज सभा करेंगे उसे यूपीए ने ही बनाया था। यूपीए ने बिहार को 1 लाख 44 हजार करोड़ की परियोजनाएं दी थी। आपने तो केवल थोथी बयानबाजी की है।

पीएम नरेंद्र मोदी आज बिहार आ रहे हैं। उनके इस दौरे पर हमला बोलते हुए तेजस्वी ने कहा कि नरेंद्र मोदी जी आज बिहार आ रहे हैं। अतिपिछड़ा का बेटा बताएंगे, ध्रुवीकरण की असफल कोशिश करेंगे। बिहार उनसे झूठ और जुमलों की उम्मीद कर रहा है। आशा है PM 2014 के अपने वादों जैसे बिहार को विशेष राज्य का दर्जा, विशेष पैकेज, दवाई-पढ़ाई मुफ्त का हिसाब भी देंगे।

prachi