बिहार में एक बार फिर लड़कियों से दरिंदगी के 2 वीडियो वायरल, हरकत में आई पुलिस

punjabkesari.in Tuesday, May 22, 2018 - 12:31 PM (IST)

बिहार: जहानाबाद में नाबालिग से छेड़छाड़ का मामला अभी थमा भी नहीं था कि अब गया से छेड़छाड़ के 2 और नए वीडियो वायरल हुए है। इन वीडियो में लड़कियों के साथ जबरदस्ती की जा रही है। वहीं मामलों के सामने आने के बाद हरकत में आई पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि, पहला वीडियो 17 मई का बताया जा रहा है इस वीडियो में 5 से 6 लड़के एक लड़की को दौड़ा रहे हैं और उससे जबरदस्ती कर रहे हैं। लड़की उनसे रो-रोकर गुहार लगा रही है कि भैया मुझे छोड़ दो, लेकिन दरिंदों को उस पर तरस नहीं आया। करीब आधा दर्जन युवक बाइक पर सवार होकर उस लड़की को चारों ओर से घेर लेते हैं।

वहीं दूसरा वीडियो 18 मई का है, इस वीडियो में भी वैसी ही दरिंदगी नजर आ रही है।  इसमें लड़कों के अलावा एक बुजुर्ग भी है जो जबरदस्ती करता नजर आ रहा है। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन ने इसकी जानकारी ली और आरोपियों की पहचान कर उनपर कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

इस मामले पर गया के एसएसपी राजीव मिश्रा का कहना है कि हमें जानकारी मिली है कि एक लड़की का वीडियो वायरल हुआ है और कुछ लोग लड़की के साथ छेड़खानी और मारपीट कर रहे हैं। यह घटना मीडिया में भी है। वीडियो की जांच की जाएगी और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
 

Deepika Rajput