बिहार में बेखौफ अपराधी, महज 8 घंटे में गोली मारकर 2 लोगों को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Thursday, Feb 27, 2020 - 01:39 PM (IST)

समस्तीपुरः बिहार में अपराधी बेखौफ हो गए हैं। अपराधियों द्वारा राज्य में दिन दिहाड़े हत्याओं की घटना आम हो गई है। ऐसा ही एक मामला समस्तीपुर जिले से सामने आया है जहां केवल 8 घंटे के अंदर अपराधियों ने 2 हत्या की घटनाओं को अंजाम दिया। इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गई है।

जानकारी के अनुसार, घटना गुरुवार की है जहां नेशनल हाईवे 28 के पास अपराधियों ने लालबाबू नामक युवक को घर से बुलाकर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। अपराधी बाइक पर सवार होकर आए थे। इससे घटना से ठीक 8 घंटे पहले 200 मीटर की दूरी पर अपराधियों ने दूसरी घटना को भी अंजाम दिया था। अपराधियों ने जिस शख्स की हत्या की थी वह पंचायत के मुखिया का भतीजा था।

बता दें कि इस घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गई है। इस तनाव को लेकर प्रशासन द्वारा पुलिस बल की तैनाती की गई है लेकिन 2 हत्याओं के लेकर लोगों में आक्रोश दिखा। वहीं जब पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजना चाहा तो परिजनो नो ऐसा करने से मना कर दिया। परिजनों का कहना है कि पुलिस पहले अपराधियों को ढूंढे उसके बाद शव का पोस्टमार्टम करवाए। फिलहाल पुलिस ने अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरु रप दी है।

Ajay kumar