UP विधनासभा चुनाव तक राम मंदिर आंदोलन नहीं: तोगड़िया

punjabkesari.in Thursday, Sep 08, 2016 - 11:49 AM (IST)

मुजफ्फरपुर: विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) के नेता प्रवीण भाई तोगड़िया ने कहा कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव तक राम मंदिर को लेकर विश्व हिंदू परिषद कोई आंदोलन नहीं करेगी। फिलहाल प्रवीण भाई तोगड़िया ने कहा कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण किया जाएगा। 

जानकारी के अनुसार विश्व हिंदू परिषद के नेता प्रवीण भाई तोगड़िया ने मुजफ्फरपुर में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए पहल जारी रखी जाएगी। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में चुनाव तक कोई आंदोलन नहीं होगा। तोगड़िया ने कहा कि चुनाव के बाद ही आंदोलन पर विचार किया जाएगा। 

विश्व हिंदू परिषद के कार्याध्यक्ष प्रवीण भाई तोगड़िया ने बिहार सरकार की शराबबंदी को लेकर प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि देश में शराब,तम्बाकू और मादक पदार्थों का सेवन करने से 40 करोड़ लोग कई तरह की बीमारियों से पीड़ित हैं। 

वहीं दूसरी तरफ प्रवीण भाई तोगड़िया ने कहा कि विश्व हिंदू परिषद भी शराब, तम्बाकू औऱ मादक पदार्थों से लोगों को मुक्ति दिलाने के लिए अभियान चला रही है। बिहार में शराबबंदी स्वागत के काबिल है। प्रवीण भाई तोगड़िया ने कहा कि उन्होंने किसी भी राजनीतिक दल के शराबंदी करने की पहल का स्वागत किया है।