उपेंद्र कुशवाहा का बड़ा बयान- BJP ने जैसा मेरे साथ किया वैसा ही LJP के साथ भी करेगी

punjabkesari.in Wednesday, Dec 19, 2018 - 04:26 PM (IST)

पटनाः हाल ही में एनडीए से अलग हुए रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने एक बार फिर एनडीए पर जमकर हमला बोला है। कुशवाहा ने कहा कि लोजपा को भी एनडीए का साथ छोड़ देना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा ने जैसा मेरे साथ किया है वैसा ही लोजपा के साथ भी करेगी।साथ ही कुशवाहा ने कहा कि भाजपा और नीतीश कुमार के अहंकार के कारण भी उन्होंने एनडीए का साथ छोड़ा है।

कुशवाहा ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा ने छोटी पार्टियों को खत्म करने का फैसला ले लिया है। इसके अतिरिक्त महागठबंधन में जाने पर कुशवाहा ने कहा कि किस गठबंधन में जाएंगे, यह अभी तय नहीं है। वहीं गुरुवार को दिल्ली में होने वाली महागठबंधन की बैठक में कुशवाहा के शामिल होने की बात कही जा रही है।

गौरतलब है कि उपेंद्र कुशवाहा ने लोकसभा चुनावों के तहत सम्मानजनक सीटें ना मिलने पर एनडीए के खिलाफ बागी तेवर अपनाते हुए केंद्रीय मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। वहीं अब लोजपा ने भी सीट बंटवारे को लेकर भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। सांसद चिराग पासवान ने ट्वीट करते हुए कहा कि टीडीपी व रालोसपा के राजग गठबंधन से जाने के बाद यह नाजुक मोड़ से गुजर रहा है। ऐसे समय में भारतीय जनता पार्टी गठबंधन में फिलहाल बचे हुए साथियों की चिंताओं को समय रहते सम्मान पूर्वक तरीके से दूर करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static