मुजफ्फरपुर कांडः मधु का रिश्तेदार विक्की चढ़ा CBI के हत्थे, पॉक्सो कोर्ट में किया जाएगा पेश

punjabkesari.in Saturday, Jan 12, 2019 - 06:38 PM (IST)

मुजफ्फरपुरः बिहार के बहुचर्चित मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में सीबीआई ने शनिवार को मधु के रिश्तेदार विक्की को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार करने के बाद सीबीआई विक्की को पूछताछ करने के लिए मिठानपुरा स्थित कैंप कार्यालय ले गई है।

इस पर विक्की उर्फ मो. साहिल का कहना है कि वह मधुबनी के झंझारपुर के लगड़ा चौक का रहने वाला है। वह दरभंगा में सेवा संकल्प व विकास समिति के अधीन संचालित संस्था में काउंसलर के पद पर काम करता था। 2012 को वह मुजफ्फरपुर कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर को मिला था जिसके बाद वह उसके लिए काम करने लगा।

विक्की का कहना है कि उस पर लगे आरोप झूठ हैं। वह कभी बालिका गृह के अंदर गया ही नहीं। उसने कहा कि बालिका गृह कांड में अपना नाम आने की सूचना मिलने के बाद वह अपने वकील प्रियरंजन अन्नू से मिलने जा रहा था। इसी दौरान सीबीआई ने उसे गिरफ्तार कर लिया। कहा जा रहा है कि विक्की को पॉक्सो की विशेष अदालत में रविवार को पेश किया जाएगा। 

गौरतलब है कि विक्की मधु का करीबी, राजदार और भांजा है। वह मधु को बालिका गृह में पहुंचाने और ले जाने के लिए आया करता था। इस मामले में ब्रजेश ठाकुर, मधु, विक्की सहित अब तक 22 आरोपितों को गिरफ्तार किया जा चुका है।  
 

prachi