कुशवाहा के बागी विधायक ने बिहार के मंत्रियों को बताया भिखारी, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Tuesday, Dec 18, 2018 - 11:09 AM (IST)

भोजपुरः हाल ही में रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने एनडीए से अलग होने का फैसला किया। कुशवाहा के इस फैसले के बाद उनकी पार्टी के दो फाड़ हो चुके हैं। रालोसपा के दो विधायकों ने एनडीए में बने रहने का भी ऐलान कर दिया है। एनडीए से रालोसपा के अलग होने के बाद पार्टी से नाराज चल रहे रालोसपा विधायक ललन पासवान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो कई बातों को बेबाकी से कहते नजर आए हैं। 

रालोसपा के बागी विधायक ललन पासवान ने वीडियो में खुद केंद्रीय मंत्री बनने की इच्छा जाहिर की है। साथ ही उन्होंने कहा कि आज बिहार के मंत्रियों की स्थिति भिखारी जैसी बनी हुई है। ललन पासवान वीडियो में कह रहे हैं हम लोग बिहार वाले लाइन में नहीं हैं अगर गोल मरना होगा यानी कि मंत्री बनना होगा तो दिल्ली वाले में गोल मरेंगे। हम तो कमिश्नर को दो मिनट में मारने लगेंगे, आप अभी हमें जानते भी नहीं हैं। इस बार लोकसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर बागी विधायक ने कहा कि मौका मिलेगा तो उसमें भी गोल मार देंगे, इससे पहले भी एमपी का चुनाव लड़ चुके हैं। 

आगे वीडियो में ललन पासवान ने सासाराम सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की। उन्होंने कहा कि अगर दोनों एमपी एक साथ आ जाते हैं तो लड़ाई सीधे यू टर्न होगी। पहले भी एनडीए में जो 2 सीट मिल रहा था वो दो सीट तो हम लोगों को मिलना ही चाहिए। हिस्सा मांगना कोई महत्वाकांक्षा नहीं है। आगे ललन पासवान ने कहा कि सब लोग कह रहे हैं कि ललन पासवान के कारण ही मंत्रिमंडल का विस्तार रुका हुआ है। जब मन करता मैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पास चला जाता। अगर आज चला जाऊं तो कल ही बिहार में मंत्रिमंडल का विस्तार हो जाएगा।

वहीं अपनी वायरल वीडियो पर ललन पासवान ने सफाई पेश करते हुए कहा कि उनके बयान को तोड़मरोड़ कर पेश किया गया है। साथ ही उन्होंने इस मामले में माफी मांगने से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि मैंने सिर्फ अपनी महात्वकांक्षा जाहिर की थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static