भागलपुरः मेडिकल छात्रों और स्थानीय लोगों के बीच हुई हिंसक झड़प, आगजनी कर फूंकी 9 बाइकें

punjabkesari.in Sunday, Oct 20, 2019 - 12:54 PM (IST)

भागलपुरः बिहार के भागलपुर में मामूली विवाद को लेकर मेडिकल छात्र और स्थानीय लोग आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों के बीच जमकर पत्थरबाजी हुई। उपद्रवियों ने अलग-अलग जगहों पर आगजनी कर 9 बाइकों को आग के हवाले कर दिया।

जानकारी के अनुसार, बरारी थाना के पास दूध लेकर जा रहे बाइक की टक्कर एक मेडिकल छात्र की गाड़ी से हो गई थी। टक्कर के कारण पिकेश यादव के कंटेनर में रखा दूध सड़क पर बिखर गया जिसके चलते दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गया। इसी दौरान मेडिकल छात्र ने अपने अन्य साथियों को बुला लिया। मौके पर पहुंचे तीस-चालीस छात्रों ने बरारी थाना के सामने ही हंगामा करना शुरू कर दिया।

विवाद इतना बढ़ गया कि खंजरपुर के स्थानीय लोग भी लाठी-डंडों के साथ सड़क पर उतर आए और पूरा इलाका रणक्षेत्र बन गया। दोनों पक्षों में जमकर पत्थरबाजी हुई। भिड़ंत में दोनों पक्षों के करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए। इसके बाद दोनों पक्षों के लोगों ने अलग-अलग जगहों पर आगजनी कर 9 बाइकों को फूंक डाला।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही सीनियर एसएसपी आशीष भारती समेत डीएसपी और कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने छात्रों को समझाने का प्रयास किया। आरोप है कि इस दौरान छात्रों ने पुलिस के साथ भी बदतमीजी की। वहीं पुलिस ने तीन छात्रों को हिरासत में लेते हुए कोतवाली थाना भेज दिया है।

prachi