महिला पार्षद ने मेयर के बेटे पर आंख मारने का लगाया आरोप, CM से की हस्तक्षेप करने की मांग

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2019 - 11:25 AM (IST)

पटनाः बिहार की राजधानी पटना के नगर निगम की महिला पार्षद पिंकी देवी ने मेयर सीता साहू के बेटे पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। पिंकी देवी ने इसकी शिकायत पुलिस से की और साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को इस मामले पर संज्ञान लेने को कहा है।

जानकारी के अनुसार, मंगलवार को नगर निगम बोर्ड की बैठक थी। पीड़िता का आरोप है कि बैठक में मेयर के बेटे शिशिर कुमार ने उन्हें देखकर इशारा किया और आंख मारी। पिंकी देवी ने कहा कि पहले तो उन्होंने शिशिर की इस हरकत को नजरअंदाज किया लेकिन इसके बाद भी वह अपनी हरकत से बाज नहीं आए और लगातार आंख मारते रहे।

पिंकी देवी ने कहा कि जब उन्होंने शिशिर को उसकी गंदी हरकत के लिए चेतावनी देते हुए कहा कि यदि वो उन्हें देखकर आंख मारना बंद नहीं करेगा तो वो उसकी मां से इसकी शिकायत करेंगी। इस पर शिशिर ने कहा कि वो जो चाहें करें। पिंकी का आरोप है कि उन्होंने शिशिर के पिता मेयर सीता साहू से भी इस बात की शिकायत की लेकिन उन्होंने उल्टा उन्हें ही कसूरवार ठहराया और कहा कि वो खबरों में बनी रहने के लिए ऐसा कर रही हैं।

वहीं शिशिर ने अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज किया है। शिशिर ने पलटवार करते हुए कहा कि पिंकी देवी वसूली और वेडिंग जोन के नाम पर मनमानी करती हैं। उन आरोपों से बचने के लिए वह ये आरोप लगा रही हैं। महिला पार्षद ने इस घटना की शिकायत पुलिस से की है। साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी इस मामले में हस्तक्षेप की मांग की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static