DGP गुप्तेश्वर पांडेय की चेतावनी- क्वारंटाइन होम में गड़बड़ी करने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई

punjabkesari.in Monday, Apr 06, 2020 - 12:19 PM (IST)

पटनाः बिहार के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय ने क्वारंटाइन होम में रखे गए कोरोना संदिग्धों को चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि यदि ये लोग कोई गड़बड़ी करते हैं तो उन्हें बख्शा नहीं जाएगा और उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

पांडेय ने जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षकों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोरोना महामारी में राज्य की स्थिति की समीक्षा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि क्वारंटाइन के दौरान गड़बड़ी करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा और प्रशासन उनसे सख्ती से निपटेगा। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उन्हें जेल भेजा जाएगा।

डीजीपी ने कहा कि सीवान के एक क्वारंटाइन सेंटर में रखे गए कोरोना संदिग्धों द्वारा गड़बड़ी किए जाने का मामला सामने आया है। इस सिलसिले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और क्वारंटाइन की अवधि समाप्त होने पर दोषियों को जेल भेज दिया जाएगा। उन्होंने गड़बड़ी करने वालों पर भारतीय दंड विधान संहिता एवं राष्ट्रीय आपदा अधिनियम की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया है।

इस मौके पर उपस्थित राज्य के मुख्य सचिव दीपक कुमार ने अधिकारियों को राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण का प्रसार रोकने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाने का निर्देश दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static