प्यार में धोखा मिला तो युवक ने किया सुसाइड, जाते जाते FB Live पर कहा- यारो! प्रेम छोड़ो कॅरियर देखो

punjabkesari.in Monday, Aug 30, 2021 - 12:53 PM (IST)

पटना: कभी-कभी प्यार में मिली बेवफाई इंसान को इस कदर तक तोड़ देती हैं कि उसकी जीने की इच्छा ही खत्म हो जाती है। ऐसा ही एक दिलदहला देने वाला मामला पटना जिले से सामने आया है। जहां बाललीला गुरुद्वारा के पास एनआरआई डेरा गुरु नानक निष्काम सेवक जत्था के कमरे में रविवार की देर रात यूपी निवासी 25 वर्षीय परमजीत सिंह की पंखे से झूलती हुई लाश मिली। मरने से पहले युवक ने फेसबुक पर लाइव किया। जिससे मौके पर पहुंची पुलिस को उसकी मौत का कारण पता चला। 

दरअसल, रविवार को दिन में 11 बजे लगभग 25 वर्षीय परमजीत सिंह शामली आया था। रजिस्टर में उसने घर का पता यूपी के जिला कादरगढ़ नीलाशी बताया। उसने यहां बताया कि सोमवार की सुबह निकलना है। युवक को डबल बेड वाला कमरा संख्या 107 आंवटित किया। कर्मचारी ने पुलिस को बताया कि कमरे में जाने से पहले उसने पूछा था कि कमरे में अंदर छिटकिनी है या नहीं। कर्मचारी से वह चाबी लेकर कमरे में चला गया। काफी देर बाद खटकटाने के बाद भी कमरा नहीं खुला तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने जब दूसरी चाबी से कमरा खोलना चाहा तो अंदर से कमरा बंद मिला। इसके बाद किवाड़ पर हथौड़ा मारकर कमरा खोला तो युवक झूलता मिला। मौके पर एक कुर्सी पर युवक का काला रंग का बैग मिला, वहीं एक बेड पर तकिया के पास पर्स, चाबी रिंग तथा चश्मा पड़ा था। वहीं दूसरे बेड के तकिया पर मोबाइल था जिससे युवक ने फेसबुक लाइव किया था।

मरने से पहले युवक ने किया फेसबुक लाइव, कहा- बाबू दवाई लेती रहना...
मैं इस दुनिया में किसी से नहीं हारा। बस, एक ही चीज…मेरे अपने प्यार ने हरा दिया। प्यार करता था उससे। वह भी प्यार करती थी। घरवालों को पता था। अचानक मेरी गलती से कुछ दूरी हो गई। फिर भी छह महीने तक बातचीत चलती रही। फिर 19 नवंबर को उसने मना कर दिया बात करने से। मुझे लगा कि कुछ दिन में ठीक हो जाएगा। लेकिन, वह मुझसे बात नहीं करती रही। दिन-रात कॉल करता रहा। हर पांच मिनट बाद दिन-रात कॉल करता था। 1 जनवरी को मिलने गया, नहीं मिलने दिया। पता चला कि पटना साहिब गुरुद्वारा आई है मेरी सिमरन। उससे मिलना चाहता था। उसका चेहरा देखना चाहता था। यहां उससे मिलने आया तो उसने मुड़कर भी नहीं देखा। उसने गुरुविंदर वीरजी से कह दिया कि मुझसे कोई बात नहीं करना चाहती। कोई रिश्ता नहीं रखना चाहती।… अब मैं जा रहा हूं। जाते-जाते यह कह जा रहा हूं कि जो लोग कहते हैं न कि प्यार ही सबकुछ होता। यह गलत है। बस, मैं जाने से पहले यह कहकर जाता हूं अपना कॅरियर बना लो। प्यार जितना सच्चा हो, सब छोड़ कर जाते हैं। यह भ्रम मत पालना कि मेरी वाली नहीं छोड़ेगी। मरना-जीना परमात्मा के हाथ में है। समझ लेना कि मेरी जिंदगी इतनी ही थी।… अपनी सिमरन को कहकर जा रहा हूं कि अपना हमेशा ख्याल रखना। बड़े लोगों के साथ उठना-बैठना शुरू हो गया है। खूब आगे जाओगी। घर बसा लेना। मेरे अपने प्यार ने मुझे हरा दिया...


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static