पूर्व सांसद आनंद मोहन की पत्नी कांग्रेस में शामिल, शक्ति सिंह गोहिल ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

punjabkesari.in Friday, Jan 25, 2019 - 06:41 PM (IST)

पटनाः जदयू के पूर्व सांसद आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद कांग्रेस में शामिल हो गई हैं। बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गो​हिल ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस दौरान कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पार्टी में उनका स्वागत किया। लवली आनंद के शिवहर से लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलें लगाई जा रही हैं।

इस मौके पर कांग्रेस के नेताओं ने कहा कि लवली आनंद के पार्टी में आने से कांग्रेस और अधिक मजबूत होगी। इस दौरान लवली आनंद के पुत्र चेतन आनंद समेत फ्रेंड्स ऑफ आनंद के पदाधिकारी व कार्यकर्ता भी काफी संख्या में मौजूद रहे। फ्रेंड्स ऑफ आनंद के प्रदेश प्रवक्ता पवन राठौर ने कहा कि उनका संगठन पहले की तरह ही चलता रहेगा। संगठन का पार्टी के साथ विलय नहीं होगा।

सदस्यता ग्रहण करने के मौके पर कांग्रेस की ओर से मदन माेहन झा के अलावा राज्‍यसभा सांसद अखिलेश सिंह, विधान पार्षद प्रेमचंद मिश्रा, पूर्व अध्‍यक्ष अनिल शर्मा, युवा नेता दीपक पांडेय समेत फ्रेंड्स ऑफ आनंद के प्रदेश अध्यक्ष कुलानंद यादव, प्रवक्ता पवन राठौर आदि भी शामिल थे। गौरतलब है कि लोकसभा चुनावों के चलते सभी राजनीतिक पार्टियां काफी सक्रिय नजर आ रही हैं। पार्टियों ने अपने स्तर से चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं।

 

prachi