क्या आज छोटे भाई तेजस्वी के जन्मदिन पर घर लौटेंगे परिवार से नाराज तेजप्रताप?

punjabkesari.in Friday, Nov 09, 2018 - 12:08 PM (IST)

पटनाः शुक्रवार यानी आज बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का जन्मदिन है। इस बीच सबकी निगाहें तेजस्वी के बड़े भाई तेजप्रताप यादव पर टिकी हुई हैं। क्या तेजप्रताप शुक्रवार को पटना लौटकर जन्मदिन वाले दिन अपने भाई तेजस्वी को सरप्राइज देंगे या फिर छोटे भाई को बड़े भाई के बिना ही अपना जन्मदिन मनाना होगा। 
PunjabKesari
तेजस्वी शुक्रवार को अपना जन्मदिन मनाएंगे। पिछले साल तेजस्वी के जन्मदिन के मौके पर तेजप्रताप ने पटना से सिद्धपीठ छोटी पटन देवी मंदिर में अपने भाई की लंबी उमर के लिए पूजा-अर्चना की थी। इस दौरान उन्होंने मंदिर परिसर के अंदर ही गौ सेवा की और वृंदावन से लाए तुलसी के पौधे को मंदिर को भेंट किया था। 
PunjabKesari
इस साल तेजस्वी के जन्मदिन से पहले ही तेजप्रताप ने अपनी पत्नी से तलाक लेने की अर्जी पटना के सिविल कोर्ट में दायर की थी जिसके चलते लालू परिवार में हड़कम्प मचा हुआ है। तलाक की अर्जी दायर करने के बाद तेजप्रताप अपने पिता लालू प्रसाद से मिलने के लिए रांची के रिम्स गए। रिम्स से लौटने के बाद तेजप्रताप की तबीयत बिगड़ गई जिसके कारण वह गया के होटल में ठहर गए। 
PunjabKesari
गया के होटल से तेजप्रताप यादव अचानक गायब हो गए। इसके बाद उनके बनारस पहुंचने की खबरें आने लगी। तलाक की अर्जी दायर करने के बाद से ही तेजप्रताप अपने घर पटना नहीं लौटे हैं। पूरा लालू परिवार तेजप्रताप का इंतजार कर रहा है। अब देखना यह होगा कि तेजप्रताप जन्मदिन के मौके पर अपने छोटे भाई तेजस्वी को मिलने पहुंचते हैं या नहीं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static