मुजफ्फरपुर: दुष्कर्म में विफल होने पर युवती को जलाया, 80 फीसदी जली पीड़िता ICU में भर्ती

punjabkesari.in Monday, Dec 09, 2019 - 10:32 AM (IST)

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना अंतर्गत नजीरपुर गांव में एक व्यक्ति ने अपने पड़ोस में रहने वाली 23 वर्षीय युवती से बलात्कार की कोशिश की और युवती ने जब उसका विरोध किया तो उसने उसे आग लगाकर उसकी हत्या करने की कोशिश की।

अहियापुर थाना प्रभारी विकास राय ने सोमवार को बताया कि नजीरपुर गांव में हुई इस घटना में गंभीर रूप झुलस गई पीड़िता का इलाज जारी है। उन्होंने बताया कि 80 प्रतिशत जल चुकी पीड़िता वारदात के समय अपने घर में अकेली थी और एक स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में काम करने वाली उसकी मां ड्यूटी पर थी। पीड़िता की मां को इस घटना के बारे में तब पता चला जब उक्त गांव के एक निवासी ने उन्हें फोन करके इसकी जानकारी दी। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी राजा राय को गिरफ्तार कर लिया गया है।

उन्नाव में बलात्कार पीड़िता के जिंदा जलाए जाने और हैदराबाद में बलात्कार पीड़िता का जला शव मिलने की घटनाओं के बीच यह घटना सामने आई है। पिछले सप्ताह बिहार के बक्सर और समस्तीपुर जिलों में संदिग्ध बलात्कार के बाद दो महिलाओं की हत्या कर शव को जला दिए जाने की वारदात के अलावा अहियापुर थाना क्षेत्र के एक अन्य गांव से गत शुक्रवार को एक आठ वर्षीय लड़की का शव पुलिस ने एक बोरे से बरामद किया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static