कार्यकर्त्ताओं ने जेल में लालू से की मुलाकात, राजद अध्यक्ष ने दी यह सलाह

punjabkesari.in Wednesday, Dec 27, 2017 - 02:35 PM (IST)

रांची/पटना:  बिहार के बहुचर्चित चारा घोटाला मामले में प्रमुख विपक्षी पार्टी राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी घोषित कर दिया गया है। इस पर लालू प्रसाद यादव को रांची की बिरसा मुंडा जेल में भेज दिया गया है। 

लालू यादव ने कार्यकर्त्ताओं के साथ मुलाकात करने के उपरान्त कहा कि सभी अपने गांव-घर आराम से जाओ, मेरी चिंता करने की जरुरत नहीं है। लालू यादव ने कहा मैं बिल्कुल ठीक हूं। उन्होंने कहा कि पार्टी के कार्यकर्त्ताओं से मिलकर पार्टी का काम कीजिए। राजद प्रमुख ने कहा शांति को बनाए रखें। इसके साथ-साथ उन्होंने अपील करते हुए यह भी कहा कि उनसे कोई भी बार-बार मिलने ना आए। लालू ने प्रभात रंजन के साथ 3 जनवरी के बाद की स्थितियों पर भी चर्चा की। 

राजद सुप्रीमो को जेल में कई तरह की कठिनाईयों का सामना करना पड़ रहा है। इस पर उनकी पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी लालू यादव की सेहत के प्रति काफी चिन्तित है। उनके दोनों बेटों को भी उनकी चिंता लगी रहती है। रांची जेल में सोमवार को राजद अधिवक्ता प्रभात रंजन लालू प्रसाद यादव को मिलने पहुंचे। उनके साथ पूर्व मंत्री अवध बिहारी चौधरी, राजद अध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी के सहित विधायक भोला यादव मौजूद रहें।