योगी पागल हैं, बिहार में होते तो मैं उनके सीने पर चढ़कर 32 हड्डियां तोड़ देताः पप्पू यादव

punjabkesari.in Monday, Jan 13, 2020 - 10:41 AM (IST)

समस्तीपुरः  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने तीखा जुबानी हमला किया। पहले तो उन्होंने योगी को पागल कह दिया उसके बाद बिगड़े बोल पर काबू न करते हुए कहा कि अगर योगी और पप्पू यादव एक ही राज्य में होते तो मैं उनके सीने पर चढ़कर उनकी 32 हड्डियां तोड़ देता।

समस्तीपुर में चल रहा है धरना
मौका था समस्तीपुर में आयोजित सरकारी बस पड़ाव में CAA व NRC के खिलाफ संविधान बचाओ संघर्ष समिति के बैनर तले शुरू हुए अनिश्चितकालीन सत्याग्रह का। जिसे पप्पू यादव समर्थन दे रहे थे। इस मौके पर पूर्व सांसद ने केंद्र सरकार सहित तमाम विपक्षी पार्टियों पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि इस देश में जब जुल्म बढ़ता जा रहा है।

JNU, जामिया विश्वविद्यालयों रूपी मंदिरों पर किया जा रहा है हमला
पप्पू यादव ने कहा कि लोकतंत्र में सत्याग्रह से बड़ा और आंदोलन क्या हो सकता है। समस्तीपुर के जिलाधिकारी और प्रशासन द्वारा सत्याग्रह करने वाले लोगों को धमकी दी जा रही है। आज जेएनयू, जामिया जैसे विश्वविद्यालयों रूपी मंदिरों पर हमला किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस देश में जब जुल्म बढ़ता जा रहा है।

पहली प्राथमिकता UP को बचाना है
पूर्व सांसद ने कहा कि 1 जनवरी के बाद इन विपक्षियों द्वारा एक भी ट्वीट नहीं किया गया है। पूरा देश डर के वातावरण में हो और विपक्ष घर में सोया हो व अपनी राजनीति में लगा हो यह मुल्क बर्दाश्त नहीं करेगा। पूर्व सांसद पप्पू यादव ने कहा कि इस वक्त उनकी पहली प्राथमिकता उत्तर प्रदेश को बचाना है। वहां के मंदिरों को बचाना है, वहां की बेटियों को बचाना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static