भोजपुरः ट्रेन की छत पर चढ़कर युवक ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा, हिरासत में लेकर की गई पूछताछ

punjabkesari.in Thursday, Aug 22, 2019 - 02:53 PM (IST)

भोजपुरः बिहार के भोजपुर स्टेशन पर उस समय अफरातफरी का माहौल कायम हो गया जब एक युवक स्टेशन पर खड़ी ट्रेन की छत पर चढ़ गया। ट्रेन की छत पर चढ़कर युवक ने घंटों हाई वोल्टेज ड्रामा किया गया। कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने युवक को ट्रेन की छत से नीचे उतारा। पुलिस युवक को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है।
PunjabKesari
मामला आरा रेलवे स्टेशन का है जहां अचानक एक युवक प्लेट फार्म नम्बर-2 पर खड़ी उधना एक्सप्रेस ट्रेन की छत चढ़ गया और हाई वोल्टेज ड्रामा करने लगा। युवक ट्रेन की छत पर खड़ा होकर कभी नाच रहा था तो कभी लेटकर करवटें बदल रहा था। ट्रेन की छत पर चढ़े युवक को देख यात्री डर गए। करीब 45 मिनट तक ट्रेन के उपर युवक ड्रामा करता रहा लेकिन रेलवे प्रशासन का कोई अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा।
PunjabKesari
इसके बाद स्थानीय यात्रियों ने इसकी सूचना आरपीएफ पुलिस को दी। आरपीएफ पुलिस व आरा रेलवे स्टेशन के अधिकारी दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर युवक को नीचे उतारने की कोशिश करने लगे लेकिन वह नीचे उतरने का नाम नहीं ले रहा था। अधिकारियों के काफी मशक्कत के बाद युवक को ट्रेन की छत से नीचे उतारा। पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। सुत्रों के अनुसार, युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है जबकि मौके पर मौजूद लोगों की माने तो युवक दानापुर रेलवे स्टेशन से ही ट्रेन के उपर सोकर आ रहा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static