शादी के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में युवक की मौत, अन्य 2 घायल

punjabkesari.in Thursday, Dec 12, 2019 - 03:15 PM (IST)

पटनाः बिहार के लोगों में हर्ष फायरिंग का क्रेज लगातार बढ़ता जा रहा है। इस शौक के कारण अक्सर लोगों की जान भी चली जाती है, लेकिन फिर भी कोई इससे सबक नहीं लेता। लोग अपने शौक के लिए हर खुशी के मौके पर हर्ष फायरिंग करते हैं और दुर्घटना का शिकार हो जाते हैं। ऐसा ही मामला बिहार के पटना से सामने आया है जहां शादी के दौरान खुशी में चलाई गई गोली से एक युवक की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। 

जानकारी के अनुसार, घटना पटना के कला दियारा गांव की है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि इसी गांव के निवासी विनोद राय के घर वैशाली जिले के रुस्तमपुर से बारात आई थी। बारात के दरवाजे पर पहुंचने के बाद जयमाल का कार्यक्रम चल रहा था। तभी खुशी में चलाई गई गोली से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

मृतक की पहचान गोविंद पटेल (20) के रूप में की गई है जो उत्तर प्रदेश के वाराणसी के चोलापुर का निवासी था। सूत्रों ने बताया कि घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। हालांकि, अभी तक किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static