युवक के द्वारा स्याही फेंकने पर बोले अश्विनी चौबे- लोकतंत्र में ऐसी घटनाएं गलत

punjabkesari.in Tuesday, Oct 15, 2019 - 04:18 PM (IST)

पटनाः केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे पर मंगलवार को पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल (पीएमसीएच) में एक व्यक्ति ने स्याही फेंक दी। इस घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए अश्विनी चौेबे ने कहा कि लोकतंत्र में ऐसी घटनाएं गलत हैं।
PunjabKesari
चौबे पिछले दिनों अप्रत्याशित बारिश के कारण पटना शहर में जलजमाव और उसके बाद डेंगू से पीड़ति हुए लोगों से मिलने के लिए पीएमसीएच गए थे तभी एक व्यक्ति ने उन पर स्याही फेंक दी। स्याही के छींटे चौबे की पीठ और उनकी गाड़ी पर पड़े। पुलिस ने जब उसे पकड़ने की कोशिश की तो वह मौके से फरार हो गया।

वहीं स्याही फेंकने वाले युवक ने एक निजी न्यूज चैनल से बातचीत में बताया है कि उसका नाम निशांत झा है। वह जन अधिकार पार्टी का युवा प्रदेश का सचिव है। बिहार में बाढ़ और जलजमाव से उत्पन्न परेशानी को देखते हुए उसने यह कदम उठाया है। साथ ही उसने कहा है कि यह उसका निजी फैसला था।
PunjabKesari
चौबे ने घटना के संबंध में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि उन पर स्याही फेंकने वाला शख्स अपराधी प्रवृत्ति का है। कुछ लोग नेता बनने की ख्वाहिश में इस तरह की घटना करते हैं, जिसकी तीव्र निंदा होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि यह स्याही उन पर नहीं बल्कि जनता और लोकतंत्र के स्तंभ पर फेंकी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static