सीवानः युवकों ने क्वारंटाइन सेंटर में जमकर किया हंगामा, BDO के साथ की मारपीट

punjabkesari.in Monday, Apr 06, 2020 - 03:37 PM (IST)

सीवानः बिहार के सीवान जिले में मध्य विद्यालय में कोरोना संदिग्धों के लिए बनाए गए क्वारंटाइन केंद्र में कुछ युवकों ने तोड़-फोड़ की। इतना ही नहीं युवकों ने प्रखंड विकास पदाधिकारी (बीडीओ) एवं कर्मचारियों के साथ मारपीट भी की। वहीं इस मामले में आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि रघुनाथपुर प्रखंड के मध्य विद्यालय में कोरोना संदिग्धों को आइसोलेट करने के लिए क्वारंटाइन केंद्र बनाया गया है। इस केंद्र में लॉकडाउन का उल्लंघन करते हुए करीब तीस-पैतीस की संख्या में पहुंचे युवकों ने केंद्र में तोड़-फोड़ और हंगामा किया। वहीं ड्यूटी पर तैनात बीडीओ संतोष कुमार मिश्र एवं कर्मचारियों के साथ गाली-गलौज और मारपीट की। साथ ही इन लोगों ने कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए किए जा रहे बचाव कार्यों को बाधित किया।

सूत्रों ने बताया कि बीडीओ मिश्र ने क्वारंटाइन केंद्र में रह रहे कोरोना संदिग्ध सुमित कुमार, राहुल कुमार सिंह, अंकित सिंह एवं श्रीराम साह सहित उनके 20-30 अन्य समर्थकों के खिलाफ रघुनाथपुर थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज करवाई है। वहीं, बीडीओ ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि रघुनाथपुर मध्य विद्यालय क्वारंटाइन केंद्र में संदिग्ध के साथ ही उसके समर्थक लॉकडाउन के प्रावधानों का उल्लंघन कर रहे हैं। इस सूचना के आधार पर वह केंद्र में स्वयं तैनात थे और लोगों से अनुशासन का पालन करने की अपील कर रहे थे। इस बीच संदिग्ध समेत करीब 35 लोगों ने उनपर और कर्मचारियों पर हमला बोल दिया।

Nitika