जब भज्जी ने दिया जवाब- ''मेरी बीवी से पूछिए मैं कैसा पति हूं, यह उनकी च्वाइस है

punjabkesari.in Monday, May 23, 2016 - 10:14 AM (IST)

लखनऊ: अजी मेरी पत्नी से पूछिए कि मैं कैसा पति हूं, मैंने उन्हें कभी किसी चीज के लिए नहीं रोका, यह कहना क्रिकेटर हरभजन सिंह का। हरभजन सिंह रविवार को लखनऊ में थे जहां उन्होंने कानपुर रोड पर बन रही स्मार्ट सिटी पार्थ रिपब्लिक में उन्होंने अपने इंस्टिट्यूट ''हरभजन सिंह इंस्टीट्यूट ऑफ क्रिकेट'' का शुभारंभ किया। इस दौरान भज्जी ने कहा कि यू.पी. में आई.पी.एल. मैच का होना बड़ी बात है। इसका पूरा क्रेडिट राजीव शुक्ला को जाता है।

वहीं भज्जी से जब पत्रकारों ने पूछा कि वे कैसे पति हैं तो इस पर जवाब देते हुए हरभजन ने कहा कि ये बात मेरी पत्नी गीता बसरा से पूछिए। मैंने उन्हें कभी किसी चीज के लिए नहीं रोका। मेरी तरफ से उन्हें किसी चीज की कोई बंदिश नहीं है। यह उनकी च्वाइस है कि वह क्या करना चाहती हैं। वैसे भी फिल्म इंडस्ट्री से मेरा कोई लेना-देना नहीं है।''

भज्जी ने कहा कि वे तो खेल की ओर अपना ध्यान रखते हैं और इस बात पर जोर देते हैं कि उन्हें जो इंफ्रास्ट्रक्चर नहीं मिला उससे आज की जनरेशन न जूझे इसे ध्यान में रखते हुए उन्होंने अकादमी खोला है। उन्होंने कहा कि गांव के बहुत सारे बच्चों में हुनर होने के बाद भी उन्हें प्लेटफॉर्म नहीं मिल पाता।