नाबालिग से 12 युवकों ने 30 बार किया गैंगरेप, CM ने ट्वीव कर काउंसलिंग करवाने के दिए निर्देश

punjabkesari.in Wednesday, Mar 04, 2020 - 01:06 PM (IST)

रांचीः देश में बलात्कार जैसी घिनौनी घटनाएं बंद होने का नाम ही नहीं ले रहीं है। हर दिन रेप की एक घटना सामने आ ही जाती है। ऐसे ही एक मामला झारखंड के खूंटी जिले से सामने आया है। इसके चलते राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ट्वीट कर पीड़िता की काउंसलिंग करवाने के निर्देश दिए है।


जानिए क्या है मामला
खूंटी की एक 15 वर्षीय नाबालिग के साथ 10-12 युवकों ने 25-30 बार दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता ने बताया कि उसे घटना की तारीख याद नहीं है। एक दिन वह बाजार जा रही थी तभी रास्ते में एक लड़के से लड़की मुलाकात हुई और बाद में दोस्ती भी हो गई। उस समय आरोपी बजरंग के साथ उसका दोस्त सूरज भी था। थोड़ी देर बाद दोनो लड़के उसे बाइक पर बैठाकर अपने साथ ले गए।

इसके बाद दोनों लड़के पीड़िता को एक गांव में ले गए और वहां जाकर दोनों ने शराब पी और लड़की का मोबाइल ले लिया। बाद में उसे बाजार लाकर छोड़ दिया। जब भी पीड़िता बजरंग को फोनकर अपना मोबाइल वापस मांगती, तो वह उसे बुलाकर किसी सुनसान जगह पर ले जाता और दुष्कर्म करता। हर बार उसके साथ कई और लड़के रहते थे। विरोध करने पर वे जान से मारने की धमकी देते थे। यह सिलसिला तीन महीने तक चलता रहा।

बता दें कि 24 फरवरी को जिला विधिक सेवा प्राधिकार की पारा लीगल वलेंटियर खुशबू खातून ने पीड़िता को चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के सामने पेश किया, जिसके बाद यह मामला प्रकाश में आया।

Ajay kumar