सूरत से लौटे एक ही परिवार के 4 लोग पाए गए कोरोना पॉजिटिव, उपायुक्त ने दी जानकारी

punjabkesari.in Tuesday, May 26, 2020 - 12:35 PM (IST)

पाकुड़ः राज्य में सोमवार को उपायुक्त कुलदीप चौधरी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी कि सूरत से लौटे एक ही परिवार के 4 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। साथ ही उन्होंने लोगों से अपील भी की कि कोरोना वायरस के संभावय प्रसार को रोकने मे आम जन जिला प्रशासन का सहयोग करें।

जानकारी के अनुसार, उपायुक्त ने कहा कि लोग बिना किसी काम के बावजूद अपने घरों से बाहर ना निकले। साथ ही मास्क का प्रयोग करें, नियमित तोर पर अपने हाथो को साबुन से धोएं या सैनिटाइजर का प्रयोग करें, जहा ताहा ना थूके। इससे पहले उपायुक्त ने पत्रकारों को बताया कि सूरत से लौटे प्रवासी मजदूरों में वह 4 लोग भी अपने घर पाकुड़ लौटे थे। इस क्रम में धनबाद स्टेशन पर उनकी सक्रीनिंग की गई थी जिसमें वह कोरोना संदिग्ध पाए गए थे।

बता दें कि इसके बाद उन सभी 4 लोगों का स्क्रीनिंग कर सभी का सैंपल संग्रह कर धनबाद पीएमसीएच भेजा गया था जहां रविवार देर रात प्राप्त रिपोर्ट मे सभी चारो लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने की जानकारी देने के पश्चात सभी को कोविड-19 मैनेजमेंट हॉस्पिटल रिंची, लिट्टीपाड़ा के कोविड वार्ड मे इलाज के लिए भर्ती किया गया।
 

Edited By

Diksha kanojia