शर्मसारः 75 साल के साधु ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Sunday, Dec 29, 2019 - 06:14 PM (IST)

बहरागोड़ाः झारखंड के बहरागोड़ा जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। 75 साल के एक साधु ने 11 साल की नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म किया। इसके बाद नाबालिग ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई और परिजनों को इसकी सूचना दी।

जानकारी के अनुसार, घटना बहरागोड़ा के बड़शोल थाना क्षेत्र की है। आरोपी गुरुचरण चैतन्य ब्रह्मचारी निगमानंद सारस्वत आश्रम का साधु है। आश्रम में 5 साधु रहते हैं, जिनमें से 4 दीघा में चल रहे सम्मेलन में हिस्सा लेने गए थे। इस दौरान मौके का फायदा उठाकर साधु ने बच्ची को माला बनाने के लिए आश्रम बुलाया। शुक्रवार को बच्ची अपनी 3 सहेलियों के साथ आश्रम गई थी लेकिन शनिवार को वह अकेली आश्रम में गई थी। इसी समय साधु ने बच्ची से दुष्कर्म किया।

घटना के बाद बच्ची किसी तरह वहां से भागकर अपने घर पहुंची। उसने घर पहुंचकर अपनी मां को सारी बात बताई, जिसके बाद बच्ची के परिजनों साधु के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। ग्रामीणों ने साधु को पकड़कर बंधी बना लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। गंभीर हालत में नाबालिग बच्ची को जमशेदपुर सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं दूसरी तरफ पुलिस द्वारा साधु को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Ajay kumar