डॉक्टरों की लापरवाही से 9 साल की बच्ची ने अस्पताल में तोड़ा दम, परिजनों ने किया हंगामा

punjabkesari.in Sunday, Oct 13, 2019 - 02:17 PM (IST)

रांचीः झारखंड की राजधानी रांची से एक दर्दनाक मामला सामने आया है। डॉक्टरों की लापरवाही की वजह से मात्र 9 साल की बच्ची ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

जानकारी के अनुसार यह घटना रविवार की है। 9 वर्षीय नैंसी को वोमेटिंग और वायरल फीवर हुआ था। हालात अधिक गंभीर होंने की वजह से उसे रानी चिल्ड्रन हॉस्पिटल में बच्ची को उसके परिजनों ने इलाज के लिए भर्ती कराया था। रविवार को सुबह अचानक नैंसी की तबीयत बिगड़ी और उसकी मौत हो गई। जिसके बाद नाराज परिजनों ने हॉस्पिटल में जमकर हंगामा किया।

घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर परिजनों को शांत कराया और हॉस्पिटल के स्टाफ एंव परिजनों से पूछताछ की। परिजनों ने बताया कि सुबह हॉस्पिटल की नर्स ने बताया कि नैंसी ठीक है। इसलिए ऑक्सीजन कम कर दिया गया है। पर जैसे ही ऑक्सीजन कम किया गया उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। इसके बाद हॉस्पिटल के प्रबंधक डॉॅ राजेश पहुंचे तो उन्होंने नर्स को फटकारते हुए पूछा कि किसकी इजाजत से ऑक्सीजन की मात्रा कम की गई है तो नर्स ने कोई जवाब नहीं दिया।

परिजनों यह भी आरोप लगाया कि डॉक्टरों ने बच्ची की मौत की सूचना उन्हें नहीं दी बस इलाज के नाम पर पैसे लेते रहे। फिर अचानक सुबह बताया कि उनकी बेटी की मृत्यु हो गई है। पुलिस मामले की कार्रवाही में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static