DGP का पदभार संभालने के बाद बोले एमवी राव- पुलिस इन 3 अहम बिंदुओं पर करेगी काम

punjabkesari.in Wednesday, Mar 18, 2020 - 11:41 AM (IST)

रांचीः राज्य के नए डीजीपी एमवी राव ने मंगलवार को पदभार ग्रहण किया। इसके बाद पुलिस मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमारी प्राथमिकता होगी कि पुलिस तीन महत्वपूर्ण बिंदुओं पर काम करे।

राव ने कहा कि सर्वप्रथम तो हम अपने पुलिस पदाधिकारियों से उम्मीद करेंगे कि अपने कार्य का निष्पादन समय पर और बेहतर ढंग से करें। अपराध को रोकने के लिए थाना स्तर को मजबूत करना होगा और हमें आम जनता को यह विश्वास दिलाना होगा कि पुलिस उसकी सुरक्षा के लिए 24 घंटे तैयार है। वहीं उन्होंने कहा कि कोई भी आम इंसान अपनी समस्या को लेकर फेसबुक, व्हाट्सएप, टि्वटर किसी भी माध्यम से शिकायत करती है तो पुलिस जांच कर उसे तुरंत संज्ञान में लेगी। ताकि आम जनता के बीच पुलिस का भरोसा बड़े और अपराध करने वाले अपराधियों का मनोबल कमजोर हो।

डीजीपी ने कहा हमारे पास कोई जादू की छड़ी नहीं है कि तुरंत सबकुछ ठीक हो जाए। वहीं उन्होंने कहा कि प्रदेश में चाहे नक्सलवाद की बात हो, कोयला चोरी की बात हो या जमीन से जुड़ी बात हो पुलिस उससे निपटने के लिए पूरी तरह तैयार रहेगी। एम वी ने कहा कि अपराध चाहे छोटे हो या बड़ा उसे रोकने के लिए पुलिस हर समय तैयार रहेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static