AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने तबरेज के परिजनों से की मुलाकात, कहा- मुझे अदालत पर भरोसा है, विरोध

punjabkesari.in Tuesday, Sep 24, 2019 - 04:23 PM (IST)

रांची: एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने मंगलवार को माॅब लिंचिंग में मारे गए तबरेज अंसारी के परिजनों से रांची में मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने अंसारी के परिजनों को हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया। असदुद्दीन ओवैसी सोमवार की शाम रांची पहुंचे थे।

एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने तबरेज के परिजनों को सरायकेला से मिलने के लिए रांची बुलाया। मंगलवार सुबह तबरेज की पत्नी शाइस्ता परवीन और चाचा मो. मसरूर आलम पहुंचे। करीब 40 मिनट तक ओवैसी से मुलाकात हुई। इस दौरान ओवैसी ने शाइस्ता ने कहा कि तबरेज की हत्या का मामला कोर्ट में है और उन्हें अदालत पर भरोसा है। ऐसे में कोई राजनीतिक प्रदर्शन या विरोध ठीक नहीं।

तबरेज अंसारी को सरायकेला के धातकीडीह में 17 जून को ग्रामीणों ने चोरी के शक में पकड़ा था। खंभे से बांधकर उसकी पिटाई की थी। उससे जबरन जय श्रीराम के नारे लगवाए थे। अगली सुबह उसे पुलिस के हवाले कर दिया था। पुलिस ने तबरेज को जेल भेजा था, जहां उसकी मौत हो गई। परिजनों का आरोप था कि भीड़ की पिटाई की वजह से ही तबरेज की मौत हुई। इस मामले में पुलिस ने 23 जुलाई को सरायकेला कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की थी। इसमें हत्या की धारा-302 को हटाकर 304 (गैर-इरादतन हत्या) कर दी थी। ऐसा करने से पीछे पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट को आधार बताया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News

static