दिल्ली में CM रघुवर की मौजूदगी में अन्नपूर्णा देवी BJP में हुईं शामिल

punjabkesari.in Monday, Mar 25, 2019 - 05:42 PM (IST)

नई दिल्ली/रांची: झारखंड में राजद की पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी ने दिल्ली में बीजेपी का दामन थाम लिया है। पार्टी मुख्यालय में झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास और केन्द्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव ने उन्हें बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कराई। इस दौरान प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ भी मौजूद रहे। अन्नपूर्णा के अलावा पूर्व राजद विधायक जनार्दन पासवान भी बीजेपी में शामिल हो गए हैं।

बीजेपी में शामिल होने के बाद अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सिद्धांतों से प्रभावित होकर बीजेपी में शामिल हुई हैं। राज्य में रघुवर सरकार भी बेहतर काम कर रही है। उन्होंने जनता के मूड को देखते हुए राजद को छोड़ने का फैसला लिया है।

वहीं मुख्यमंत्री रघुवर दास ने अन्नपूर्णा को बीजेपी में शामिल होने पर बधाई दी है। साथ ही उन्होंने बीजेपी के खिलाफ बने महागठबंधन के कुनबे को महाठगबंधन करार दिया। रघुवर दास ने कहा कि देश की जनता एक बार फिर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती है। इस दौरान सीएम ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। भूपेन्द्र यादव ने भी बीजेपी में शामिल होने पर अन्नपूर्णा का स्वागत किया। अन्नपूर्णा कोडरमा से बीजेपी की टिकट से लोकसभा का चुनाव लड़ेंगी। वे कोडरमा से 4 बार विधायक रह चुकी हैं। साथ ही झारखंड सरकार में मंत्री भी रही हैं।

अन्नपूर्णा के इस कदम से झारखंड में राजद के साथ-साथ महागठबंधन को भी बड़ा झटका लगा है। अब गौतम सागर राणा को राजद का नया प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है।
 

Deepika Rajput