दो साल तक शहीद की बेटी से रेप करता रहा ए.एस.आई, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2019 - 05:30 PM (IST)

बोकारोः जिले की एक ऐसी शर्मनाक घटना सामनें आई है, जिसमें एएसआई पर एक शहीद की नाबालिग बेटी के साथ बलात्कार करने का आरोप लगा है। मामले का खुलासा होने पर पता चला है कि एएसआई राजू सिंह पिछले दो साल से इस घिनौनी वारदात को अंजाम दे रहा था। पीड़िता की मां ने आरोपी के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। फिलहाल आरोपी फरार है।

जानकारी के अनुसार नक्सली हमले के दौरान शहीद हुए जवान की दूसरी पत्नी बोकारो जिला के उपनगर चास स्थित वास्तु विहार के पास अपनी बच्ची के साथ रहती थीं। वहां पर एएसाई राजू सिंह का आना जाना था। बताया जा रहा है कि राजू जब घर आता था तो नाबालिग को अकेला पाकर उसके साथ रेप करता था। आरोपी ने इसका वीडियो भी बना रखा था। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वह विगत दो वर्षों से शहीद की बेटी से रेप करता आ रहा था। नाबालिग ज्यादा दिनों तक इस बात को छुपा कर नहीं रख सकी। उसने आपबीती मां को बताई। 

जिसके बाद गुस्साई मां ने थाने में आरोपी एएसआई के खिलाफ मामला दर्ज कराया। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को पूछताछ के लिए थाने बुलाया। आरोपी थाने आया लेकिन पूछताछ के दौरान फरार हो गया। पुलिस ने पीड़िता को अदालत में पेश किया। जहां धारा 164 के तहत उसका बयान रिकॉर्ड किया गया। वहीं सदर अस्पताल में पीड़िता की मेडिकल जांच भी कराई गई।

इस बारे में  बोकारो एसपी पी. मुरुगन ने कहा कि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी। आरोपी ए.एस.आई राजू सिंह को ससपेंड भी कर दिया है। साथ ही मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन भी किया गया है। फरार आरोपी को ढूंढने की कोशिश की जा रही है। 

























 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static