कोविड वार्ड में ड्यूटी पर तैनात जूनियर डॉक्टर से रेप की कोशिश, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Friday, May 29, 2020 - 04:30 PM (IST)

रांचीः सूबे की राजधानी रांची रिम्स के कोविड वार्ड में ड्यूटी पर तैनात एक जूनियर डॉक्टर के साथ उसके सीनियर ने देर रात छेड़छाड़ का प्रयास किया। जूनियर डॉक्टर ने इसकी शिकायत रिम्स निदेशक से और बरियातू थाना में की है। बरियातू थाना में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया है। आरोपी रांची के एक प्रसिद्ध डॉक्टर का दामाद बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार, एनेस्थेसिया विभाग की जूनियर डॉक्टर रात को रिम्स के कोविड वार्ड में ड्यूटी कर रही थी। क्रिटिकल केयर के एक सीनियर रेजीडेंट की भी वहां ड्यूटी थी। वह हर दिन घर से आता-जाता था। उस पर आरोप है कि बुधवार की रात उसने जूनियर डॉक्टर से कहा कि रात काफी हो गई है। इसके कारण वह अब घर नहीं जाएगा। उसी के कमरे में रुक जाएगा लेकिन महिला डॉक्टर ने उसे अपने कमरे में रखने से इनकार कर दिया और सीनियर रेजीडेंट के लिए रिम्स के पेईंग वार्ड में एक कमरा बुक कर दिया।

इसके बाद सीनियर रेजीडेंट बुक कराए गए कमरे में चला गया। वहां से उसने फोन कर जूनियर डॉक्टर को बताया कि कमरे का एसी नहीं चल रहा है आकर चेक कर लो। अपने सीनियर का कहा मानते हुए जूनियर डॉक्टर उसके कमरे में देखने चली गई। वह एसी का प्लग लगा रही थी, उसी समय सीनियर रेजीडेंट ने कमरा अंदर से बंद कर दिया और उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। इसके बाद वह बड़ी मुश्किल से धक्का देकर कमरे से बाहर निकल कर भागी।

गुरुवार को दिन में उसने इसकी लिखित शिकायत रिम्स निदेशक से की और निदेशक ने मामले को बरियातू थाना में मामला दर्ज करा दिया। पुलिस मामले की छानबीन में लगी है। वहीं गौर करने वाली बात है कि जिस सीनियर डॉ पर आरोप लगा है उसका कोई रिकॉर्ड रिम्स प्रबंधन के पास नही है। पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच में लगी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static