राम मंदिर का भूमि पूजन स्वर्णिम युग की शुरुआत: बाबूलाल मरांडी

punjabkesari.in Wednesday, Aug 05, 2020 - 08:09 PM (IST)

अयोध्या/रांची: भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने राम मंदिर को लेकर कहा है कि अयोध्या में राम मंदिर का भूमि पूजन देश के लिए एक नए स्वर्णिम और गौरवशाली युग की शुरआत है।

मरांडी ने एक बयान में कहा, ‘‘आज का ऐतिहासिक दिन भारतीय इतिहास के पन्नों में स्वर्णाक्षरों में दर्ज हो गया है। देश के आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने धर्म नगरी अयोध्या में भव्य, दिव्य और अलौकिक राम मंदिर निर्माण का शिलान्यास और भूमि पूजन कर नया इतिहास रचने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि भूमि पूजन कर प्रधानमंत्री ने भारतवासियों की श्रद्धा व आस्था का जो सम्मान किया है, उसके लिए प्रधानमंत्री का झारखंड की तमाम जनता की तरफ से सहृदय धन्यवाद एवं आभार। अयोध्या में भूमि पूजन के साथ ही भारतवर्ष में राष्ट्रीय एकता और समरसता का एक नया अध्याय प्रारंभ हुआ है।

मरांडी ने कहा कि भगवान राम संपूर्ण भारतीय संस्कृति और मूल्यों के प्रतीक हैं। लगभग 500 साल के अथक इंतजार के बाद यह स्वर्णिम लम्हा आना हर भारतीय के लिए सुखद और गौरव का पल है। उन्होंने कहा कि समस्त झारखंडवासियों सहित भगवान श्रीराम में आस्था रखने वाले देश-विदेश के तमाम श्रद्धालुओं को धर्मनगरी अयोध्या में मंदिर के भूमि पूजन की ढेर सारी शुभकामनाएं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static