सड़क हादसाः ट्रक से टकराकर नदी में गिरी बाइक, 2 युवकों की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Nov 19, 2019 - 05:35 PM (IST)

दुमकाः झारखंड के दुमका जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। एक बाइक ट्रक की चपेट में आने से नदी में जा गिरी। इस कारण बाइक पर सवार 2 युवको की नदी में डूब जाने से मौत हो गई। वहीं ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार, यह घटना मंगलवार सुबह की है। मृतक जामा प्रखंड के झिकटी के रहने वाले थे। दोनों ही फुटबॉल के खिलाड़ी थे। वह देवघर के ईडन क्लब के मेंबर थे और उनमें से एक युवक क्लब की तरफ से राज्य का प्रतिनिधित्व भी कर चुका था। बताया जा रहा है कि सोमवार को दोंनो युवक फुटबॉल खेलने खुशपहाड़ी गांव गए थे। अधिक रात होने की वजह से वह दोनों उसी गांव में ही रुक गए थे। अगले दिन तड़के सुबह 3 बजे घर आने के लिए गांव से निकले उसी समय पुसारो नदी के समीप उनकी बाइक ट्रक से जा टकराई। इस कारण बाइक पुल की रैलिंग तोड़ते हुए ट्रक सहित नदी में जा गिरी। ट्रक चालाक ने ट्रक से कूद कर अपनी जान बचाई और मौके से फरार हो गया।

सुबह होने के बाद गांव के लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर लाशों, बाइक और ट्रक को अपने कबजे में लिया। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को घटना की जानकारी दी और लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना का पता चलते ही मृतकों के घर में शोक की लहर दौड़ गई। पुलिस ट्रक चालाक की तलाश में जुट गई है। फिलहाल मामले की जांच की जा कही है।

Ajay kumar