विधानसभा चुनाव को लेकर BJP ने कसी कमर, आशीर्वाद यात्रा के जरिए CM ने लोगों से की ये अपील

punjabkesari.in Friday, Sep 20, 2019 - 06:14 PM (IST)

पाकुड़ः विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने कमर कस ली है। मुख्यमंत्री रघुबर दास ने संथाल परगना में जोहर जन आशीर्वाद यात्रा में संबोधित करते हुए कहा कि आज जन आशीर्वाद यात्रा के माध्यम से मैं आपसे आशीर्वाद लेने आया हूं। सिर्फ 5 साल में हमारी सरकार ने आपके क्षेत्र में हर-घर तक बिजली पहुंचा दी है। हर बहन को गैस कनेक्शन मिल रहा है। जो काम आजादी से 2014 तक नहीं हो पाया, वो हमारी सरकार ने 5 साल में किया है। झारखण्ड मुक्ति मोर्चा और सोरेन परिवार ने संथाल परगना की जनता को सिर्फ वोटबैंक बनाकर रखा।
PunjabKesari
सीएम ने विपक्ष पर कसा तंज
उन्होंने सोरेन पर तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने संथाल के घर-घर तक बिजली क्यों नहीं पहुंचाई और शिक्षा व्यवस्था में नहीं क्यों नहीं किया। साथ ही कहा जब चुनाव के समय वो आपसे झूठे वादे करने आएंगे तो आप उनसे पूछिएगा जरुर कि उन्होंने वादे पूरे क्यों नहीं किए। सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास यही हमारी सरकार का मूल मंत्र है। संथाल परगना के विकास के लिए हमारी सरकार दिन-रात काम कर रही है। आप सभी से अपील है कि हमें आशीर्वाद दें और फिर एक बार डबल इंजन की सरकार चुनें।
PunjabKesari
सालों से मुस्लिम महिलाएं झेल रही थीं तीन तलाक का दुख
सालों से मुस्लिम समाज की बहनें तीन तलाक केदुख को झेल रही थीं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने मुस्लिम बहनों को तीन तलाक से आजादी दिलाई। जिस कुप्रथा को हटाने की इच्छाशक्ति कांग्रेस नहीं दिखा पाई, वो काम मोदी जी ने कर दिखाया। आज पाकुड़िया के हर घर में बिजली है। हर बहन को गैस कनेक्शन मिल रहा है।किसानों को फसल से पहले 11 से 31 हजार रुपये मिल रहे हैं। बगैर किसी भेदभाव के, हमारी सरकार समाज के हर वर्ग के विकास के लिए काम कर रही है। पाकुड़िया के हर गांव में स्ट्रीट लाइटें लगाई जा रही हैं। पेवर ब्लॉक से सड़कें बन रही हैं। घर-घर स्वच्छ पेयजल की व्यवस्था की जा रही है। पाकुड़िया की जनता का इस स्नेह और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद। आपके विकास के लिए मैं यूं ही सदैव प्रयासरत रहूंगा।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static