झारखंड विस चुनाव अनुच्छेद 370 खत्म करने और तीन तलाक के मुद्दे पर लडेगी BJP: JP नड्डा

punjabkesari.in Sunday, Sep 01, 2019 - 04:37 PM (IST)

पलामू: भारतीय जनता पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को मेदिनीनगर में आयोजित बूथ सह शक्ति केंद्र कार्यकर्ता सम्मेलन में कहा कि झारखंड सहित 4 राज्यों में विधानसभा चुनाव अनुच्छेद 370 खत्म करने और तीन तलाक के खिलाफ कानून बनाने के निर्णय को आगे रखकर लड़ेगी।

इस दौरान जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं से कहा कि अगले 4 महीने के लिए वे बूथ पर केंद्रित हो जाएं। इस दौरान उनसे कई सवाल पूछे जाएंगे परंतु उन्हें सभी का एक ही जवाब देना है, धारा 370 खत्म कर दिया गया, तीन तलाक कानून पारित कर दिया गया और किसानों को मुख्यमंत्री कृषि आशीर्वाद योजना का लाभ मिलने लगा।

नड्डा ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का नाम लेते हुए कहा कि जब पाकिस्तान ने उनके बयान का जिक्र करते हुए संयुक्त राष्ट्र को रिपोर्ट भेजी तब उन्हें समझ में आया कि कश्मीर मुद्दा भारत का आंतरिक मामला है।

वहीं झारखंड में विपक्ष को भी नड्डा ने आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जिसने कहा था कि झारखंड उनकी लाश पर बनेगा उनसे विरोधी दल सत्ता के लिए हाथ मिला रहे हैं। बीजेपी को सत्ता की नहीं वरन आदिवासियों, माताओं, युवाओं और किसानों की चिंता है। उन्होंने वंशवाद पर भी चोट किया और कहा कि कार्यकर्ता कमल निशान पर वोट लगवाने में जुट जाएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News

static