BJP ने अपने नेताओं को गलत बयानबाजी करने के लिए सांड की तरह खुला छोड़ा: हेमंत सोरेन

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2019 - 08:43 AM (IST)

पाकुड़: नेता प्रतिपक्ष व झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन बुधवार को पाकुड़ जिले में थे। इस दौरान उन्होंने महेशपुर प्रखंड के अंतर्गत शहरग्राम के धावाडांगा मैदान में महेशपुर व लिट्टीपाड़ा विधानसभा के बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया। इसके बाद मीडिया से बात करते हुए हेमंत ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। हेमंत सोरेन ने कहा कि बीजेपी नेताओं ने देश व प्रदेश में जिस प्रकार से गंदगी फैलाई है यह तभी साफ हो सकती है जब ये पिंजरे(जेल) के अंदर रहेंगे। बीजेपी ने अपने नेताओं को गलत बयानबाजी करने के लिए सांड के तरह खुला छोड़ रखा है। ये लाठी-डंड़ों के सहारे सरकार चला रहे हैं।

इससे पहले हेमंत ने झामुमो कार्यकर्ताओं को चुनावी जीत के टिप्स देते हुए कहा कि केवल बूथ स्तर के कार्यकर्ता ही लोकसभा के सभी सीटों को महागठबंधन की झोली में डाल सकते हैं। इस मौके पर राजमहल लोकसभा से झामुमो प्रत्याशी व निवर्तमान सांसद विजय हांसदा, महेशपुर विधायक स्टीफन मरांडी, लिट्टीपाड़ा विधायक साइमन मरांडी समेत हजारों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

झामुमो नेता हेमंत सोरेन ने कहा कि इस चुनाव में झारखंड की जनता बीजेपी को बोरिया-बिस्तर समेटकर राज्य से भगा देगी। उन्होंने कहा कि महागठबंधन के प्रत्याशी राज्य की सभी 14 सीटों पर विजय हासिल करेंगे और बीजेपी का खाता भी नहीं खुलेगा। हेमंत सोरेन ने कहा कि बीजेपी की हर चाल पर हमारी पैनी नजर है और वे किसी भी तरह का प्रलोभन या गड़बड़ी करने का प्रयास करेगी तो जनता उन्हें करारा जबाब देगी। बीजेपी सरकार की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि यह डबल इंजन की सरकार डबल लूट की सरकार है और इनके नेताओं को सभाओं में हेलमेट पहनकर जाना पड़ रहा है। हेमंत सोरेन ने कहा कि यह चुनाव नहीं एक जंग है और बीजेपी नेता संथाल के दो सीट जीतने के चक्कर में सभी सीटें हारेंगे। 

prachi