BJP ने प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश को बनाया राज्यसभा का उम्मीदवार

punjabkesari.in Thursday, Mar 12, 2020 - 10:08 AM (IST)

रांचीः भारतीय जनता पार्टी ने राज्यसभा के द्विवार्षिक चुनावों के लिए झारखंड से नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश को पार्टी का उम्मीदवार मनोनीत किया है। भारतीय जनता पार्टी के केन्द्रीय कार्यालय प्रमुख एवं महामंत्री अरुण सिंह द्वारा जारी सूची के अनुसार झारखंड से पार्टी ने प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश को राज्यसभा चुनाव के लिए पार्टी का उम्मीदवार बनाया है।

दीपक ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा,प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह सहित केंद्रीय एवं प्रदेश के वरिष्ठ नेता गण का आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि पार्टी के पास पर्याप्त संख्या बल है। पार्टी राज्यसभा चुनावों में अपेक्षित संख्या से ज्यादा मत प्राप्त करेगी। प्रकाश को राज्यसभा उम्मीदवार बनाए जाने पर प्रदेश के नेताओं ने उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं दी है। बधाई देने वालों में प्रदेश उपाध्यक्ष आदित्य साहू, प्रदीप वर्मा, सत्येंद्र तिवारी, प्रिया सिंह, प्रणव वर्मा, हेमलाल मुर्मू, समीर उरांव, संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह, सुनील सिंह, अनंत ओझा समेत तमाम नेता शामिल हैं।

बता दें कि राज्य में राज्यसभा की दो सीटों के लिए चुनाव होने हैं जिनमें से 1 सीट के लिए झारखंड मुक्ति मोर्चा ने अपने अध्यक्ष शिबू सोरेन को प्रत्याशी बनाया है जिन्होंने आज अपना पर्चा भर दिया। ऐसी खबरें थीं कि पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास को राज्यसभा का टिकट मिल सकता है। भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति द्वारा राज्यसभा का उम्मीदवार घोषित करने पर दीपक प्रकाश ने कहा कि यह प्रदेश के सभी कार्यकर्ताओं का सम्मान है। भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जिसमे एक साधारण कार्यकर्ता भी उच्च पद और दायित्व को प्राप्त कर सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static