विधानसभा में BJP ने उठाया सवाल, RIMS में लालू के कमरे के साथ आइसोलेशन वार्ड क्यों?

punjabkesari.in Thursday, Mar 19, 2020 - 03:10 PM (IST)

रांचीः बुधवार को विधानसभा में लालू प्रसाद यादव के वार्ड के नजदीक बने आइसोलेशन वार्ड पर बीजेपी के विधायकों ने सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि भीड़भाड़ वाले इलाके से दूर आइसोलेशन वार्ड बनाना चाहिए। इस पर पूर्व मंत्री रणधीर सिंह सहित 2 नेताओं ने राज्य सरकार पर तंज कसा है।

जानकारी के अनुसार, नेताओं ने कहा कि लालू यादव के सहयोग से सरकार चल रही है लेकिन सरकार को उनकी कोई चिंता नहीं है। उनके वार्ड के बगल में ही आइसोलेशन वार्ड बना दिया गया है। इससे तो अपने सहयोगियों को ही खतरा है। इसी बीच विधानसभा में बाबूलाल मरांडी ने सूचना देते हुए कहा कि आइसोलेशन वार्ड में अब तक 32 लोगों ने अपनी जांच करवाई है। वहीं इनमें से 29 लोग बिना रिपोर्ट आए अपने घर वापस चले गए हैं। इससे यह महामारी और फैलने का खतरा हो सकता है।

बता दें कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने मामले का संज्ञान लेते हुए कहा कि जिले के सभी अधिकारियों को सूचित कर दिया है। यदि कोई भी संदिग्ध अस्पताल से भागने की कोशिश करेगा तो उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। साथ ही उसे जेल भी हो सकती है। दरअसल, बुधवार को कोरोना वायरस का एक मरीज आइसोलेशन वार्ड से फरार हो गया है और जानकारी मिली है कि वह अपने बिहार में अपने घर पहुंच गया है।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static