झारखंड: BJP के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष JP नड्डा, 31 अगस्त को चतरा के इटखोरी में आएंगे

punjabkesari.in Friday, Aug 23, 2019 - 02:52 PM (IST)

चतरा: भारतीय जनता पार्टी के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा झारखंड के दौरे पर आ रहे हैं। वे 31 अगस्त को चतरा जिले के इटखोरी प्रखंड आएंगे। ऐतिहासिक मां भद्रकाली मंदिर में पूजा अर्चना करने के पश्चात मंदिर परिसर में ही बीजेपी के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष की सभा होगी। जेपी नड्डा के कार्यक्रम को देखते हुए बीजेपी की प्रदेश व जिला कार्यसमिति उनके आगमन की तैयारी में जुट गई है।

इस दौरान बीजेपी के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यक्रम की जानकारी देते हुए स्थानीय सांसद सुनील कुमार सिंह ने बताया कि 31 अगस्त को जेपी नड्डा दोपहर 2 बजे मंदिर परिसर में हेलीकाप्टर से पहुंचेंगे। मां भद्रकाली, सहस्र शिवलिंग, बौद्ध स्तूप तथा तीर्थंकर शीतलनाथ स्वामी के मंदिर में पूजा अर्चना के दौरान कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष मंदिर परिसर में अवस्थित म्यूजियम का भी अवलोकन करेंगे।

पूजा अर्चना के पश्चात मंदिर के पीछे महोत्सव स्थल पर कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष की सभा होगी। उनकी सभा में चतरा संसदीय क्षेत्र के अतिरिक्त हजारीबाग, कोडरमा आदि जिलों के बीजेपी कार्यकर्ता भी शामिल होंगे। जेपी नड्डा के इटखोरी आगमन की सूचना बीजेपी की प्रदेश कमेटी के द्वारा जिला बीजेपी कमेटी को दे दी गई है।

बीजेपी के जिला अध्यक्ष अशोक शर्मा ने बताया कि पार्टी के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर शनिवार को इटखोरी के पंचवटी प्लाजा होटल में जिला कार्यसमिति की बैठक होगी। इटखोरी के मंडल बीजेपी अध्यक्ष बसंत नारायण सिंह ने बताया कि बीजेपी की जिला कार्यसमिति की बैठक की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है।

Edited By

Jagdev Singh