BJP ने हेमंत सरकार पर साधा निशाना, कहा- चुनावी वादों को पूरा करने में सरकार नहीं सक्षम

punjabkesari.in Monday, Feb 24, 2020 - 10:42 AM (IST)

जमशेदपुर: झारखंड विधानसभा चुनाव के बाद राज्य में महागठबंधन की सरकार बनी। झामुमो अध्यक्ष हेमंत सोरेन मुख्यमंत्री बने। वहीं अब सोरेन सरकार के कार्यकाल के 2 महीने खत्म होने के बाद बीजेपी ने सोरेन सरकार पर हमला बोलना शुरु कर दिया है। सोमवार को चाईबासा में बीजेपी-जेवीएम मिलन समारोह में बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ ने हेमंत सरकार पर जोरदार निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि चुनाव में किए गए वादों को पूरा करने में सरकार सक्षम नहीं है।

लक्ष्मण गिलुआ ने आगेे कहा कि सिर्फ 2 महीने में ही राज्य में जंगल राज आ गया है। पूरे राज्य में लूट, हत्या और ऐसी कई घिनौनी घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। वहीं गिलुआ ने कहा कि सोरेन सरकार पिछले 2 साल में विधि व्यवस्था संभालने में पूरी तरह नाकाम रही है। यदि ऐसे ही चलता रहा तो विधि व्यवस्था सुधरने का कोई चांस नहीं है। उन्होंने कहा कि सरकार चुनावी वादे पूरे करने में सक्षम नहीं है इसलिए अब खजाना खत्म होनें का बहाना बना रही है।

वहीं गिलुआ ने ये भी कहा कि लोगों की मूलभूत जरूरतों को पूरा करना सरकार के विफल हो रहा है। सरकार पारा शिक्षकों, आंगनबाड़ी सेविका-सेविकाओं, अनुबंध कर्मियों का स्थायीकरण, बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता देने और ईचा-खरकई डैम रद्द करने के पक्ष में नहीं है।

Ajay kumar