झारखंड: दुमका में पेड़ से लटका मिला युवक-युवती का शव, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Sunday, Apr 21, 2019 - 12:20 PM (IST)

दुमका: झारखंड के दुमका जिले के हंसाडीहा थाना क्षेत्र के मधुबन गांव में रविवार की सुबह पेड़ से लटका युवक-युवती का शव बरामद किया गया। मृत लड़का गैर आदिवासी और युवती शादीशुदा आदिवासी है। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस इस मामले में हत्या तथा आत्महत्या दोनों बिंदुओं पर जांच-पड़ताल में जुट गई है। इसी दौरान मृत युवक के भाई ने हत्या के बाद आत्महत्या का रुप देने का आरोप लगाया है।

मृतक युवक की पहचान हंसाडीहा थाना क्षेत्र के बैजा गांव निवासी रोशन कुमार के रुप में हुई है, जबकि युवती मधुबन की रहने वाली थी। रोशन के पिता अनिल यादव ने कहा कि रोशन बिजली मिस्त्री के साथ हंसाडीहा में एक मेडिकल स्टोर में काम करता था। रविवार सुबह उनका बेटा हमेशा की तरह घर से टहलने के लिए निकला था। बाद में किसी ने बताया कि उनके बेटे और मधुबन की एक औरत का शव बरगद के पेड़ में लटका मिला है। घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के सैकड़ों ग्रामीण घटनास्थल पहुंच गए।

पुलिस ने बताया कि युवक और महिला के परिवार के बीच पहले से किसी मामले को लेकर दुश्मनी थी। वहीं महिला का पति किसी मामले में जेल में बंद है। महिला के दो बच्चे भी हैं। घटना की जानकारी के बाद मृतका के ससुराल पक्ष का कोई भी सदस्य मौके पर नहीं पहुंचा। हंसाडीहा थाना पुलिस घटनास्थल पर कैंप कर रही है। पुलिस ने घटनास्थल पर पेड़ के नीच एटीएम और एक जियो का मोबाइल बरामद किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static