चतराः गोलगप्पे और चाट खाना 35 लोगों को पड़ा भारी, अस्पताल में भर्ती

6/4/2020 5:29:09 PM

चतराः कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन किया गया है। इस कारण सभी फास्टफूड और अन्य दुकानें बंद थीं लेकिन लोग गोलगप्पे खाने के इस कदर दीवाने हैं कि लॉकडाउन में जरा सी छूट मिलते ही गोलगप्पे खाने लगे। इसका कुछ लोगों को खामियाजा भी भुगतना पड़ा है। झारखंड के चतरा जिले में बुधवार को गोलगप्पा खाने से 35 लोग बीमार हो गए।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के दर्जीबीघा और पकरिया इलाके की है जहां लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद इलाके में ठेला पर गोलगप्पा बेचने वाला पहुंचा था। उसी दौरान मोहल्ले के 33 लोगों ने गोलगप्पे खाए जिसके बाद सभी को उल्टी शुरू हो गई। इसके बाद मोहल्लेवासियों ने गोगलप्पे वाले से इसकी शिकायत की लेकिन लोगों की ऐसी बाते सुनकर गोवगप्पे वाला मौके से फरार हो गया इस घटना के बाद जिन-जिन लोगों ने गोलगप्पे खाए थे उन सबकी हालत बिगड़ने लगी। उन लोगों में कुछ बच्चे भी शामिल थे।

इस मामले का पता चलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और सभी बीमारों को अस्पताल पहुंचाया। इधर अस्पताल के डॉक्टर का कहना है कि बच्चे खतरे से बाहर है लेकिन बड़े लोगों का इलाज अभी जारी है। बता दें कि गोलगप्पा विक्रेता और उसकी पत्नी ने भी गोलगप्पे खा लिए थे जिससे उनकी भी स्थिति बिगड़ गई।
 


Edited By

Diksha kanojia

Related News