चतरा: सुनील सिंह के नामांकन के बाद बोले CM रघुवर-BJP जाति की राजनीति नहीं करती

punjabkesari.in Tuesday, Apr 09, 2019 - 04:17 PM (IST)

चतरा: झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास मंगलवार को चतरा में थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि चतरा क्रांतिकारी धरती है और मैं इसे प्रणाम करता हूं। इसी तरह राष्ट्रवाद में सभी आगे आकर प्रधानमंत्री मोदी को सहयोग करें। पिछले 5 वर्षों में काफी विकास हुआ है। बीजेपी जाति की राजनीति नहीं करती है। मुख्यमंत्री चतरा में बीजेपी प्रत्याशी सुनील सिंह के नामांकन में शामिल होने पहुंचे थे।

इसी दौरान सीएम ने थाना मैदान में आयोजित सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि सांसद सुनील सिंह से गलती हुई है। मगर वे इसकी माफी मांगे चुके है। अब वे सभी चीजें भूलकर बीजेपी को जिताने में लगे हुए हैं। वहीं सीएम रघुवर दास ने झामुमो, कांग्रेस व राजद पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि शिबू सोरेन व राजद के लालू प्रसाद यादव ने अपने बेटा व बेटी को ही चुनाव मैदान में उतारा है।

वहीं मुख्यमंत्री ने सभा में उपस्थित लोगों से बीजेपी को वोट देकर भारी मतों से विजय बनाने की अपील भी की। सांसद व बीजेपी प्रत्याशी सुनील सिंह ने कहा कि 5 वर्षों में जो आम जनता से दूर रहे इस बार गलती दोबारा नही दोहराएंगे। चतरा जिला में रेल लाइन लाने व स्टील प्लांट के लिए काफी कार्य किया है। सुनील सिंह ने कहा कि चतरा जिला से उग्रवाद के कलंक को मिटाने का प्रयास किया जा रहा है। सीएम रघुवर दास जिला निर्वाचन कार्यालय पहुंचकर नामांकन में शामिल हुए। इस मौके पर बीजेपी के कई नेता और कार्यकर्ता भी उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Related News

static