चतरा: इस मांग को लेकर आक्रोशित हुए BJP कार्यकर्ता, CM रघुवर के सामने किया हंगामा

punjabkesari.in Tuesday, Apr 09, 2019 - 05:32 PM (IST)

चतरा: झारखंड की चतरा लोकसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी सुनील सिंह के नामांकन में शामिल होने पहंचे मुख्यमंत्री रघुवर दास को कार्यकर्ताओं के आक्रोश से सामना करना पड़ा। इसी दौरान स्थानीय प्रत्याशी की मांग को लेकर आक्रोशित बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सीएम रघुवर दास के सामने जमकर हंगामा किया।

मुख्यमंत्री रघुवर दास नामांकन के बाद जैसे ही समाहरणालय से बाहर निकले टंडवा और बालूमाथ चंदवा इलाके से आए बीजेपी कार्यकर्ताओं और निर्दलीय प्रत्याशी राजेंद्र साव के समर्थकों ने उन्हें घेर लिया और जमकर नारेबाजी करने लगे। इस दौरान सुनील सिंह मुर्दाबाद, बाहरी प्रत्याशी वापस जाओ और धोखाधड़ी नहीं चलेगी जैसे नारे लगाए गए। कार्यकर्ताओं का आक्रोश देखते हुए मुख्यमंत्री गाड़ी से उतरे और आक्रोशित लोगों को समझाने बुझाने का भरपूर प्रयास किया, लेकिन कार्यकर्ताओं के आक्रोश के सामने उनकी भी एक न चली।

इसके बाद मुख्यमंत्री गाड़ी में बैठ गए। जिसके बाद मौके पर सुरक्षा में तैनात सुरक्षा बलों ने आक्रोशित लोगों को हटाया। स्थानीय लोगों का कहना था कि सांसद के तौर पर बिहार के सुनील सिंह को एक बार फिर प्रत्याशी बनाकर बीजेपी ने कार्यकर्ताओं की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है। आक्रोशित कार्यकर्ताओं का आरोप है कि सुनील सिंह 5 वर्षों के कार्यकाल में न तो क्षेत्र में विकास कर पाए और न ही आम लोगों के बीच रहे।

prachi