रांची में बोले CM रघुवर- जल्द लागू होगी पत्रकारों की पेंशन व आवास योजना, जून में हज हाउस का उद्घाटन

punjabkesari.in Tuesday, May 21, 2019 - 05:02 PM (IST)

रांची: झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने रांची स्थित बीजेपी पार्टी कार्यलय में एक प्रेसवार्ता की। इस दौरान पत्रकारों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हम पत्रकारों के लिए पेंशन और उनके लिए आवास की योजना पर काम कर रहे हैं और राज्य सरकार इसे भी जल्दी ही लागू करेगी। वहीं सीएम रघुवर ने जानकारी देते हुए बताया कि राज्य सरकार ने पत्रकारों के लिए राजधानी में बेहतर सुविधा से संपन्न प्रेस क्लब बनवाया है। राज्य के अन्य जिलों में भी पत्रकारों की सुविधा के लिए हम योजना बनाकर काम कर रहे हैं।

इसी दौरान मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि राजधानी में भव्य हज हाउस बन कर तैयार है। उन्होंने यह भी बताया कि यह देश की चुनिंदा हज हाउस में एक होगा। इस हज हाउस का उद्घाटन जून में किया जाएगा। सीएम ने कहा कि इस हज हाउस को बनवाने में करीब 55 करोड़ रुपये की लागत आई है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी सरकार किसी संप्रदाय या वर्ग के साथ भेदभाव नहीं करती है। बीजेपी सरकार सबका साथ, सबका विकास के एजेंडे पर काम करती है। इस दौरान उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर तंज कसते हुए कहा कि बाकी लोगों ने मुसलमानों को सिर्फ वोट बैंक भर समझा है।

prachi