CM रघुवर की BJP नेताओं को नसीहत- चुनाव प्रचार में राष्ट्रवाद और विकास की बातों को प्रमुखता से रखें

punjabkesari.in Monday, Apr 15, 2019 - 12:14 PM (IST)

रांची: झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने बीजेपी नेताओं को नसीहत देते हुए कहा कि वे लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान राष्ट्रवाद और विकास की बातों को प्रमुखता से रखें। वे रविवार को प्रदेश बीजेपी कार्यालय में पार्टी प्रत्याशियों, लोकसभा प्रभारियों और संयोजकों की बैठक को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि 5 वर्षों में किए गए विकास के कार्यों, विदेशों में देश की सकारात्मक छवि और आर्थिक शक्ति बनने की ओर बढ़ते भारत की बातों को सबके सामने प्रभावी ढंग से रखें।

वहीं इस बैठक में राज्य की सभी 14 लोकसभा सीटों को जीतने की रणनीति भी बनी। इस अवसर पर वहां मौजूद प्रदेश अध्यक्ष और सिंहभूम के पार्टी प्रत्याशी लक्ष्मण गिलुआ ने कहा कि सभी 14 लोकसभा सीटों पर राजग गठबंधन की जीत सुनिश्चित करना हम सभी कार्यकर्ताओं की जवाबदेही है।

झारखंड में लोकसभा चुनाव प्रभारी मंगल पांडेय ने कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत से कोई भी लक्ष्य हासिल करना संभव है। बैठक में लोकसभा प्रत्याशी पीएन सिंह, सुदर्शन भगत, सुनील कुमार सिंह, विद्युत वरण महतो, ग्रामीण विकास मंत्री नीलकंठ सिंह मुंडा, विधायक अनंत ओझा, विरंची नारायण, आदित्य साहु, प्रदीप वर्मा, हरिप्रकाश लाटा, राकेश प्रसाद, विनय लाल आदि थे। 

Deepika Rajput